Mi का दमदार फ़ोन A2 हुआ लॉन्च जाने कीमत और फीचर

[Total: 0    Average: 0/5]

शाओमी ने Mi A1 के अपडेटेड वर्जन Mi A2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. यहां जानें इसकी खूबियां और कीमत.

एमआई ए 2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसे भारत में 4 जीबी + 64 जीबी में पेश किया है। कंपनी ने कीमत 16,999 रुपये रखी है। ग्राहक को ये स्मार्टफोन ब्लैक, गोल्ड, रोज़ गोल्ड और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। ये स्मार्टफोन भारत में एमआई ए 1 के बाद दूसरा एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन है। कंपनी ने सबसे बड़ा खूबी के रूप में इसके कैमरे को दिया है।

साथ ही आप बताएं 6 जीबी + 128 जीबी वेरिएंट को जल्द ही पेश किया गया। इसकी पहली सेल 16 अगस्त को दोपहर 12 बजे से इच्छा। ग्राहक इसके लिए अग्रिम 9 अगस्त से कर सकते हैं। ग्राहकों को यह खरीददारी के लिए अमेज़न की वेबसाइट और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट का रुख करना होगा। लॉन्च एयर के रूप में जियो की ओर से इस स्मार्टफोन के साथ 4.5TB हाई स्पीड डेटा और 2,200 बार का इंस्टैंट कैशबैक दिया गया। हालांकि इसमें नियम और शर्तें शामिल हैं।

एमआई ए 2 स्पेसिफिक्सन्सस फीफर्स मील ए 2 में जीबी 4 जीबी रैम के बीच 64 जीबी की इंटरीम मेमोरी दी गई है। इस समय के लिए आस्टाशंस रेश्रैगैम 660 प्रोस्टरपोरल कल्टो। एशेडडिया 660 प्रोपर्सन का रंग और वह किया गया है। यह काम करने के लिए और मैंडो का उपयोग किया जाता है। यह सख्त (सेम, और कुछ भी, और कुछ भी। (से,, इस तरह के फ्लेबल के लिए, कुछ भी।, इस तरह के फ्लेम के लिए, कुछ भी, और इस तरह के आवेदन में, मैं और कुछ भी हो, मैं कुछ भी है, कुछ भी है, मैं कुछ भी पकड़ने के लिए, कुछ भी है। मैं और कुछ भी हो जाता है, कुछ, और कुछ भी,,,,,,,,,, में वे और अधिकत के लिए, और कुछ भी हो जाता है। इस तरह के संदेश के लिए, और कुछ भी हो जाता है। कैश में कैश में कोई भी हो रहा है। इस्मे काफ़र है कि मैं और अधिकत के लिए लेसहे से हो जाता है। होल हो जाता है। गोगल लेस एक फीचर है, मैं और अधिकारी कर्कके सामान के बाद में आते हैं।

Leave a Reply