Tuesday , July 17 2018
Home / Entertainment / बिपाशा बासु क्यों हो गयी अस्पताल में भर्ती, आप भी जान के चौंक जाएंगे।

बिपाशा बासु क्यों हो गयी अस्पताल में भर्ती, आप भी जान के चौंक जाएंगे।

[Total: 0    Average: 0/5]

इन दिनों बिपाशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, स्वास्थ सही न होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। जिसकी वजह ये सामने आ रही है की उन्हें सांस से सम्बन्धी बिमारी है जिसके कारणवर्ष वो मुंबई के हिंदुजा हेल्थ केयर हॉस्पिटल में इलाज करवा रहीं है।..

रिपोर्टर्स के मुताबिक़, अपने ख़राब स्वास्थ के चलते कुछ दिनों से बिपाशा बसु हिंदुजा हेल्थ केयर हॉस्पिटल को विज़िट कर रही है। फिर अचानक उन्हें स्वस्थ ज़्यादा ख़राब होने के चलते शुक्रवार की रात उसी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। उनके स्वस्थ के बारे में पता करने पर उनके रिलेटिव्स, और तमाम करीबियों ने भी कुछ बताने से इंकार कर दिया। हालाँकि, ख़बरों के मुताबिक़ बताया जा सकता है की उनकी सेहत में पहले से काफी आराम हो रहा है और जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी होने पर है। 

आपको बता दें की फिल्मी दुनिया से दूर जाती बिपाशा को आखरी बार ‘अलोन’ में देखा गया था जो की 2015 में रिलीज़ हुई थी। इंडियन टीवी शो के एक्टर करन सिंह ग्रोवर और और बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने 30 अप्रैल, 2016 को एक-दूसरे से विवाह किया। शादी के बाद से अब तक उन्हें कोई संतान नहीं प्राप्त हुई लेकिन हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर सुनते ही सोशल मीडिया और फैंस में अफवाह ये फ़ैल गयी के वो प्रेग्नेंट है, और ब्लू फ्लोरल ड्रेस पहने बिपाशा बसु का बेबी बुम्प भी देखा जा रहा था इस फोटो में। लेकिन जब इतनी बीमारी के बाद बिपाशा को ये बात पता चली तो उन्हें बहुत बुरा लगा और उन्होंने अपनी सफाई में ये कहा की ‘ये सब झूट है प्लीज ऐसी अफवाहों को और ना फैलाएं” और वो काफी नाराज़ भी दिखीं इस दौरान।

 

About

myseoarticle

Check Also

सपना चौधरी का दिल आया एक भारतीय क्रिकेटर पर, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे

[Total: 0    Average: 0/5] हिन्दुस्तान में अगर बॉलीवुड के बाद किसी चीज को सबसे …

Leave a Reply