अपनी बहू के लिए मुकेश अंबानी ने मंगवाई सोने की बनी कार, इसकी कीमत जानकार हो जायेगे हैरान

[Total: 0    Average: 0/5]

आप को बता दे की मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक है और इनके पास बेशुमार दौलत भी है और इनके आगे अच्छे-अच्छे धनवान भी पानी भरते हैं। आप को बता दे की मुकेश अंबानी जितना अपनी दौलत की वजह से ये हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं, उतना ही अपनी सादगी के लिए भी जाने जाते हैं। न सिर्फ मुकेश अंबानी का घर बल्कि उनकी पूरी लाइफस्टाइल चर्चा में बनी रहती है। मुकेश अंबानी इसी साल के अंत तक अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी करने वाले हैं। और ये भी बता दे की ये बहु की सोने की कार गिफ्ट करने वाले है जिसकी कीमत जान कर आप हैरान हो हो जाये गए तो आइये जानते यही इनके कार कीमत…

आप को बता दे की मुकेश अंबानी इस बीच खबरें हैं बहुत ही ज्यादा सुर्खिया बटोर रहे है क्यों की ये कि अपनी बहू के लिए एक बहुत ही सूंदर और शानदार गिफ्ट मंगवाया है आप को ये भीं बता दे की ये इण्डिया में नहीं ये गिफ्ट सीधे दुबई से इण्डिया में आ रहा है । दरअसल, मुकेश अंबानी ने अपनी बहू श्लोका के लिए एक साइन की कार का ऑर्डर दिया है। ये कार जब मुंबई की सड़कों पर निकलेगी तो लोगों की आंखे फटी रह जाएंगी।

यहां बता दें कि मुकेश अंबानी के पास पहले से ही 160 से ज्यादा कारों का बेशुमार कलेक्शन है। और इनमे से सबसे अलग दिखने वाला ये कर उनके घर भी रहेगा जो पुरे भारत में ऐसी कर किसी के पास नहीं है ,आप को बता दे की दरअसल, दुबई में सोने से बनी कारों का काफी क्रेज है। और ये भी जानकारी के लिए बता दे की कि अंबानी ने गोल्ड प्लेटेड वाली गॉडजिला कार ऑर्डर की है। कि मुकेश अंबानी ने खासतौर पर अपनी बहू श्लोका को शादी में देने के लिए विशेष तौर पर इस कार का ऑर्डर किया है। इस कार की कीमत 10 लाख डॉलर यानि लगभग 6.7 करोड़ रुपए है।जो ये अपनी बहु के लिए ये कर आर्डर किये है.

आप को बता दे कि मुकेश अंबानी ने इस कार का ऑर्डर में में जाकर दिया है और ये भी बता दे की इस गाड़ी के लिए घर के नौकरों को कहा कि पार्किंग के लिए जगह खाली करवाई जाए। कर्मचारी ने बताया कि ये कार 20 जून तक भारत पहुंच जाएगी और ये कार आकाश अंबानी को सौंपी जाएगी। कहा ये भी जा रहा है कि आकाश अंबानी ने ये कार अपनी पत्नी को गिफ्ट करने के लिए मंगवाई है। खैर ये तो वक्त ही बताएगा कि मुंबई की सड़कों पर ये कार कब से दिखेगी। हालांकि, अंबानी परिवार की तरफ से अभी तक इस कार के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन मीडिया का कहना है की ये कर सड़को २० जून के बाद ही दौड़ेगी और ये मुंबई में सबसे अलग दिकने वाली कर होगी।

Leave a Reply